venky mama review telugu movie :- 2019

venky mama story

नमस्कार दोस्तों Tech Sikho के Movie Section में आप सभी का मैं Chandan Kumar एक बार फिर से स्वागत करता हूँ | तो दोस्तों आज हम जिस Topic पर बात करने वाले है | इस साल की आने वाली फिल्म Venky Mama review के बारे में, जो की अभी काफी चर्चे में लोगो के बिच बानी हुई है और बहुत लोग Venky Mama review के बाई में कुछ जानकरी लेना चाह रहे है | जैसा की इस फिल्म में कहानी कुछ इस प्रकार से है  | जब उसकी बहन और उसके पति की कार दुर्घटना में मृत्यु हो जाती है, तो एक चावल-मिल मालिक अपने भतीजे को अपने बच्चे के रूप में पालने का फैसला करता है। वे समय के साथ अविभाज्य हो जाते हैं, लेकिन काम पर बुरी ताकतें हैं जो उन्हें अलग करने की कोशिश कर रही हैं।

हमने कितनी बार एक ‘पारिवारिक ड्रामा’ को एक भावनात्मक लगाव, एक भड़कीली प्रेम कहानी और कुछ बुरे लोगों को एक मिश्रण में फेंकते देखा है ताकि नायक अपनी मांसपेशियों को फ्लेक्स कर सके? निर्देशक केएस रवींद्र उर्फ बॉबी के नवीनतम पॉटीबॉलर, वेंकी मामा एक समान पैटर्न का अनुसरण करते हैं। फिल्म एक ऐसे युग में फंस गई है जहाँ फिल्म निर्माता सामान्य ‘गीत-लड़ाई-भावना’ के फॉर्मूले से परे नहीं सोच सकते हैं, और परिणाम एक ओवर-द-टॉप, मेलोड्रामैटिक फॉस है।

वेंकट रत्नम उर्फ मिलिट्री नायडू (वेंकटेश) अपनी बहन और उसके पति को एक कार दुर्घटना में खो देता है और अपने अनाथ भतीजे कार्तिक (नागा चैतन्य) को अपने बच्चे के रूप में पालने का फैसला करता है। यह जोड़ी अविभाज्य हो जाती है, इतना है कि कार्तिक लंदन में नौकरी के अवसरों को अस्वीकार कर देता है ताकि वह अपने मामा के साथ रह सके, और वेंकट रत्नम एक कुंवारे रह जाते हैं क्योंकि महिलाएं अपने भतीजे से प्यार नहीं करती हैं। वे हँसी, किशोर रणनीति का उपयोग करने वाली महिलाओं के साथ एक-दूसरे को स्थापित करते हैं, जो बेवजह काम करने लगते हैं। हालांकि, खेलने पर बुरी शक्तियां हैं (कुंडली पढ़ें) जो इस मामा-अल्लडू कॉम्बो को तोड़ने की कोशिश करती है। लेकिन क्या वे उन्हें अलग रखने में सफल होंगे |

अधिकांश टॉलीवुड परिवार के नाटकों में, फिल्म निर्माता एक पिता और पुत्र के बीच भावनात्मक समीकरण को लेकर वीणा करते हैं। इस फिल्म में, यह मामा-अल्लुडु कॉम्बो है जो सामने आता है। शुक्र है कि निर्देशक ने हम दोनों के बीच लड़ाई के दुख और भावनात्मक पैच-अप को बख्शा। हालाँकि, वह फिल्म को मधुर दृश्यों के साथ फिल्माते हैं जो दिखाते हैं कि दोनों एक दूसरे की कितनी परवाह करते हैं। चित्र यह है, कार्तिक अपनी प्रेमिका हरिका (राशी खन्ना) के साथ टूट जाता है क्योंकि वह लंदन जाने के बजाय अपने मामा के साथ रहने का विकल्प चुनता है। लेकिन जब हरिका उन दोनों को एक साथ देखने के लिए उनके गाँव में आती है, तो यह पानी के आतिशबाजी का समय होता है – वह तुरंत उसे मूर्खता का एहसास कराती है और उन दोनों को मिल जाती है। दूसरी ओर, वेंकट रत्नम ने शादी करने से इंकार कर दिया क्योंकि कोई भी महिला शादी करने के साथ बच्चे को स्वीकार करने में सहज नहीं लगती है। जब कार्तिक को इस बारे में पता चलता है, तो वह उसे एक हिंदी शिक्षक (पायल राजपूत) के साथ स्थापित करने का फैसला करता है। लेकिन इसका नमूना है, पहली बार जब वह उससे मिलता है, तो वह उसके पास जाती है और उससे पूछती है कि क्या वह शादीशुदा है या अकेली है। अगर वह बहुत अपमानजनक नहीं है, तो अगले मिनट, वह उसे और उसके पिता को घर चला रहा है, इस बारे में क्रूड चुटकुले मार रहा है कि वह उसे कैसे सेट कर रहा है। फिल्म में हास्य बिल्कुल सही नहीं है, और एक पल के लिए भी यह आपके अंदर से एक चुंगल को मजबूर नहीं करता है। कश्मीर ट्रैक समान रूप से किशोर है और आश्चर्यजनक स्थानों के लिए बचा है, वास्तव में इसके लिए कुछ भी नहीं है।

Review : Venky Mama – Family Entertainer !

विजय वेंकटेश और अक्किनेनी नागा चैतन्य अपने करियर में पहली बार एक साथ अभिनय कर रहे हैं। इस संयोजन में फिल्म लंबे समय से बंद है, लेकिन सही स्क्रिप्ट ने सुरेश प्रोडक्शंस का दरवाजा खटखटाया और निर्माता सुरेश बाबू ने इसे सही आकार देने में बहुत सावधानी बरती। बहुत इंतजार के बाद, पूरा होने का प्रोजेक्ट और आज से सिनेमाघरों में है |

Story :

वेंकट रत्नम उर्फ मिलिट्री नायडू (वेंकटेश) अपनी बहन और उसके पति को एक कार दुर्घटना में खो देता है और अपने अनाथ भतीजे कार्तिक (नागा चैतन्य) को अपने बच्चे के रूप में पालने का फैसला करता है। यह जोड़ी अविभाज्य हो जाती है, इतना है कि कार्तिक लंदन में नौकरी के अवसरों को अस्वीकार कर देता है ताकि वह अपने मामा के साथ रह सके, और वेंकट रत्नम एक स्नातक बने रहे क्योंकि महिलाएं अपने भतीजे को पसंद नहीं करती हैं। वे हँसी, किशोर रणनीति का उपयोग करने वाली महिलाओं के साथ एक-दूसरे को स्थापित करते हैं, जो बेवजह काम करने लगते हैं। हालांकि, खेलने पर बुरी शक्तियां हैं (कुंडली पढ़ें) जो इस मामा-अल्लडू कॉम्बो को तोड़ने की कोशिश करती है। लेकिन क्या वे उन्हें अलग रखने में सफल होंगे

Analysis:-

विजय वेंकटेश फिल्म का प्रमुख आकर्षण है। वेंकी और नागा चैतन्य के साथ के दृश्य वास्तव में अच्छी तरह से सामने आए और प्रशंसकों के लिए देखना अच्छा रहेगा। उनके बीच का रिश्ता अद्भुत है। फिल्म के पहले 30 मिनट खुद दर्शकों को जोड़ेंगे और पूरी पहली छमाही और भी दिलचस्प और मनोरंजक है। कॉमेडी और रोमांटिक दृश्य देखने के लिए बहुत अच्छे हैं। इंटरवल ट्विस्ट अच्छा है। पहली छमाही की तुलना में दूसरी छमाही कुछ धीमी हो जाती है। हालांकि, निर्देशक इसे अच्छी तरह से संभालने में सफल रहे हैं। पूर्व-चरमोत्कर्ष और चरमोत्कर्ष में सैन्य पृष्ठभूमि दृश्य अच्छे से सामने आए। कुल मिलाकर, ‘वेंकी मामा’ निश्चित रूप से एक आदर्श पारिवारिक मनोरंजन है।

हमने कितनी बार एक drama फैमिली ड्रामा ’देखा है जिसमें एक भावनात्मक लगाव, एक भड़कीली प्रेम कहानी और कुछ बुरे लोगों को एक मिश्रण में फेंक दिया जाता है, ताकि नायक अपनी मांसपेशियों को फ्लेक्स कर सके? निर्देशक केएस रवींद्र उर्फ बॉबी के नवीनतम पोटीबाइलर, वेंकी मामा एक समान पैटर्न का अनुसरण करते हैं। ऐसा लगता है कि फिल्म एक ऐसे युग में फंस गई है, जहां फिल्म निर्माता सामान्य to गीत-लड़ाई-भावना ’के फॉर्मूले से परे नहीं सोच सकते हैं, और परिणाम एक ओवर-द-टॉप, मेलोड्रामैटिक फॉस है।

वेंकी मामा के साथ सबसे बड़ी समस्या इसका लेखन है। अकल्पनीय और औसत दर्जे का – यह एक कोशिश और परीक्षण किए गए सूत्र से परे जाने में विफल रहता है। मामा-अल्लूदा रिश्ते को निभाया जाता है, वे अपने रिश्ते और ज्योतिष को ऐसा मोड़ देते हैं जिससे लगता है कि वे खतरे में हैं। एक गांव की सेटिंग है, यह एक परिवार का नाटक है। गुंडों के एक बैंड के साथ एक बुराई एमएलए है, क्योंकि नायकों को अपनी मांसपेशियों को फ्लेक्स करने की आवश्यकता है। दो महिलाओं को एक प्रेम ट्रैक (और गाने, निश्चित रूप से) के लिए मिश्रण में जोड़ा जाता है। वहाँ भी एक यादृच्छिक साजिश कश्मीर में कहीं हो रही है, जो निश्चित रूप से, कोई मतलब नहीं है। गीत-झगड़े-भावना के फार्मूले ने भले ही अतीत में काम किया हो, लेकिन एक दर्शक के रूप में लगातार विकसित होने वाली सामग्री के साथ, आप इससे अधिक चाहते हैं।

Performances:

वेंकटेश को भयानक रूप से प्रस्तुत किया जाता है, और वह अपने शानदार फॉर्म को पिछले आउटिंग से भी जारी रखते हैं। निर्देशक कॉमेडी, एक्शन से लेकर ड्रामा तक सीनियर स्टार के ऑल-राउंड पैकेज का उपयोग करता है। वेंकी मामा के यहाँ समस्या यह है कि, जब वेंकटेश पर इस तरह का ध्यान केंद्रित किया जाता है, तो दूसरे स्टार को सपोर्टिंग पार्ट के लिए वापस ले लिया जाता है।

नागा चैतन्य ने कुछ साक्षात्कारों में यह खुलासा किया है कि वे वेंकटेश के लिए एक ‘सहायक-भूमिका’ निभा रहे हैं। यह मामूली प्रतीत होता है, लेकिन इसकी सच्चाई भी है। हां, ‘मामा-अल्लुडु’ के बीच दृश्य रसायन है।

राशी खन्ना और पायल राजपूत दो नायिकाएँ हैं। आमतौर पर, जब हमारे पास एक एकल सितारा होता है, तो नायिकाओं के लिए गुंजाइश कम हो जाती है। यहां हमारे पास दो हैं। हम इसे कल्पना पर छोड़ देते हैं कि वे किस तरह का प्रभाव पैदा कर पाएंगे। एक सकारात्मक नोट पर, दोनों को समान पैर मिलते हैं और ग्लैमरस रूप से प्रस्तुत किए जाते हैं।

अपने चौथे आउटिंग में, निर्देशक बॉबी अपनी पहली फिल्म में फलता-फूलता है। वह पूरी तरह से नियमित कहानी को अपने बनाने और तेज-तर्रार पटकथा के साथ किसी भी हद तक नहीं कर पा रहा है। वेंकी मामा की पहली छमाही को हम एक विशिष्ट वाणिज्यिक मनोरंजनकर्ता कहते हैं। यह अत्यधिक दिनचर्या है, लेकिन किसी तरह सितारों ने इसे अपने अनोखे ढंग और मनोरंजन के ब्रांड के साथ काम किया। न तो राशी या पायल को प्रदर्शन करने की कोई गुंजाइश मिलती है, और अक्सर खराब लिखे गए पात्रों के लिए उन्हें दरकिनार किया जाता है। प्रकाश राज भी एक पलक झपकते भूमिका में दिखाई देते हैं और शायद ही कोई प्रभाव डालते हैं।

Technical :-

निर्देशक केएस रवींद्र ने फिल्म के लिए एक दिलचस्प कथानक तैयार किया है। दो नायकों के होने के बावजूद निर्देशक दोनों पर समान रूप से ध्यान केंद्रित करने में सफल रहे और सभी व्यावसायिक तत्वों के साथ कहानी को प्रेरित किया और उन्हें बहुत अच्छी तरह से मिश्रित किया। एस थमैन ने फिल्म के लिए संगीत प्रदान किया है। जैसा कि हमने पहले एकल को सुनने का उल्लेख किया है, वे औसत हैं, लेकिन प्रभाव स्क्रीन पर दृश्यों के आधार पर बदल सकता है। बैकग्राउंड स्कोर ठीक है। सिनेमैटोग्राफी फिल्म को एक रंगीन रूप देती है।

venky mama cast

Chandan Kumar

Hii, Its Chandan Kumar from a Tech Sikho and I Am here for provide you technical Knowledge such as Application reviews, Tips & trick ,Technical solution ,moded Application ,Blogging and much more. If you like our page then Follow us and read Our article.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *